Paytm First Games Se Paise Kaise Kamaye

Paytm First Games Se Paise Kaise Kamaye या फिर पेटीएम फर्स्ट गेम्स से पैसे कैसे कमाए, Paytm First Games Download, गेम खेलकर पैसे कमाने वाला ऐप, फ्री में पेटीएम कैश कैसे मिलेगा, Paytm First Games Kya Hai, Paytm First Games कैसे करें, पेटीएम फर्स्ट गेम्स में अकाउंट कैसे बनाएं, गेम कैसे खेलें, फायदे, पेटीएम फर्स्ट गेम्स से पैसे कैसे निकाले।

दोस्तों हमारे Blog के आज के इस Article में हम आपको बताएंगे कि Paytm First Games Se Paise Kaise Kamaye या फिर पेटीएम फर्स्ट गेम्स से पैसे कैसे कमाए और साथ ही में हम आपको Paytm First Games से जुड़े हुए कई सवालों के जवाब देंगे, जिनकी मदद से आप सरलता से पेटीएम फर्स्ट गेम्स से पैसे कमा सकेंगे।

Paytm First Games Kya Hai, Paytm First Games Download कैसे करें या फिर फ्री में पेटीएम कैश कैसे मिलेगा, जैसे सवाल आप में बहुत से लोग कई websites पर पूछ रहे थे, लेकिन अब आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है। क्योंकि हम आपको Paytm First Games के विषय से जुड़ी हुई बहुत सी जरूरी जानकारी देंगे।

जिसकी मदद से आप Paytm First Games से बहुत ज्यादा पैसे कमा सकते हैं।

Paytm First Games पर March 2020 में 75 हजार नए Users रोजाना Sign-up कर रहे थे और यहां पर आप रोजाना 5 Crore का इनाम जीत सकते हैं, इसलिए बहुत से लोग इस सवाल का जवाब ढूंढ रहे हैं, कि Paytm First Games Se Paise Kaise Kamaye.

BloggingCity.in

तो क्या आप इस बारे में पूरी जानकारी पाने के लिए तैयार हैं, कि Paytm First Games से पैसे कैसे कमाए। 

पेटीएम फर्स्ट गेम्स से पैसे कैसे कमाए?
पेटीएम फर्स्ट गेम्स से पैसे कैसे कमाए?

Post Contents:

पेटीएम फर्स्ट गेम्स से पैसे कैसे कमाए? | Paytm First Games Se Paise Kaise Kamaye

Paytm First Games से पैसे कमाने की जब बात आती है, तो यहां पर आप कई तरीकों से बहुत ज्यादा पैसे कमा सकते हैं और यहां पर आप फेंटेसी गेम खेलकर, गेम्स खेल कर, रमी खेल कर, रेफर करके, Login करके भी पैसे कमा सकते हैं और Paytm First Games से आप रोजाना 5 करोड़ तक का इनाम जीत सकते हैं। 

जिसकी वजह से 2020 में Paytm First Games को रोजाना 70 हजार नए Users Join कर रहे थे, लेकिन 2021 में Paytm First Games को भी कम यूजर्स की वजह से नुकसान झेलना पड़ा था पर 2022 में अब फिर से Paytm First Games का उपयोग बहुत ही ज्यादा बढ़ गया है।

अब वापिस बहुत से लोग इस सवाल का जवाब ढूंढ रहे हैं, कि Paytm First Games से पैसे कैसे कमाए या फ्री में पेटीएम कैश कैसे मिलेगा।

  1. Paytm First Games में Fantasy Sports खेल कर पैसे कमाए
  2. Paytm First Games में Free Popular Games खेलकर पैसे कमाए
  3. Paytm First Games को Refer करके पैसे कमाए
  4. Paytm First Games में Quiz Games खेलकर पैसे कमाए
  5. Paytm First Games में Card Games खेलकर पैसे कमाए

1. Paytm First Games में Fantasy Sports खेल कर पैसे कमाए 

Fantasy Sports खेलकर कौन पैसे कमा सकता है? कोई भी!
Fantasy Sports खेलने के लिए कितने पैसे लगाने होंगे? 20 से 50 रुपए!
Fantasy Sports में कितने पैसे जीत सकते हैं? 5 Crore रुपए!
Fantasy Sports खेलने में कितना समय लगता है? 2 से 5 मिनट!

Paytm First Games से पैसे कमाने के लिए आप फेंटेसी स्पोर्ट्स में क्रिकेट, फुटबॉल, Basketball और Kabaddi का उपयोग कर सकते हैं और dream11, my11 circle, जैसे फेंटेसी स्पोर्ट्स प्लेटफार्म की वजह से आज हर किसी को फेंटेसी sports गेम के बारे में मालूम है और बहुत से लोग रोजाना Paytm First Games पर टीम बनाकर पैसे कमा रहे हैं। 

इसलिए अगर आप यह सोच रहे थे, कि Paytm First Games से पैसे कैसे कमाए या फिर फ्री में पेटीएम कैश कैसे मिलेगा, तो आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है। क्योंकि Paytm First Games में आप लाइव चलने वाले क्रिकेट, फुटबॉल, आदि Matches में बढ़िया टीम बनाकर एक बड़ा इनाम जीत सकते हैं।

Paytm First Games में आप अपने हिसाब से कोई भी कॉन्टेस्ट ज्वाइन कर सकते हैं, बहुत से लोग Paytm First Games में Mega Contest Join करते हैं। क्योंकि मेगा कॉन्टेस्ट में आप 5 करोड़ तक का इनाम जीत सकते हैं, लेकिन यहां पर आपको एक बड़ी लीग ज्वाइन करने के लिए छोटी सी Entry Fees देनी पड़ती है।

Bonus Point: Paytm First Games में Fantasy Sports खेलने का सबसे बड़ा फायदा यही है, कि यहां पर आपको Free Contest मिलते हैं, जिन्हें ज्वाइन करके आप लाखों रुपए कमा सकते हैं।

Paytm First Games में आप छोटी सी एंट्री फीस देकर एक बहुत ज्यादा पैसे कमा सकते हैं, इसलिए अगर आप सोच रहे थे, कि Paytm First Games से पैसे कैसे कमाए, तो यहां पर आप Fantasy Sports खेल कर लाखों रुपए कमा सकते हैं। Fantasy Sports गेम में आपकी रैंक जितनी ज्यादा बढ़िया होगी आप Paytm First Games उतने ही ज्यादा पैसे कमा सकते हैं।

Paytm First Games से पैसे कमाने का यह सबसे ज्यादा बढ़िया और पावरफुल तरीका है। क्योंकि यहां पर आप कम मेहनत करके एक बहुत बड़ा पैसे जीतसकते हैं।

Paytm First Games में आपको Fantasy Sports खेलने पर 5 करोड़ तक का इनाम मिलता है और यहां पर आप थोड़ी सी मेहनत करके एक बढ़िया टीम बना सकते हैं और लाखों रुपए जीत सकते हैं!

BloggingCity.in
Paytm First Games में Free Popular Games खेलकर पैसे कमाए
Paytm First Games में Free Popular Games खेलकर पैसे कमाए

2. Paytm First Games में Free Popular Games खेलकर पैसे कमाए

Paytm First Games में आप 35 से भी ज्यादा गेम्स खेलकर एक बहुत ही बढ़िया इनकम कमा सकते हैं और यहां पर आप ऑनलाइन गेम खेल कर बहुत ज्यादा पैसे कमा सकते हैं। इसलिए अगर आप यह सोच रहे थे, कि फ्री में पेटीएम कैश कैसे मिलेगा। 

तो आप Paytm First Games में Lounge में जाकर फ्री पॉपुलर गेम्स खेल सकते हैं और बिना investment किए एक बड़ा पैसे कमा सकते हैं। लेकिन Paytm First Games में गेम गेम्स खेल कर पैसे कमाने के लिए आपको गेम खेलना सीखना होगा। मतलब कि यहां पर आपको गेम खेलने में एक Expert बनना होगा।

Paytm First Games में तभी आप गेम खेल कर पैसे कमा सकेंगे और यहां पर आपको सबसे ज्यादा Score लाना होगा, क्योंकि जो लोग Paytm First Games में टॉप स्कोर लाते हैं, वही एक बड़ा पैसे जीत पाते हैं और Paytm First Games में कंपटीशन बहुत ही ज्यादा है। 

Paytm First Games पर लाखों लोग रोजाना गेम खेल कर पैसे कमाने की कोशिश करते हैं, लेकिन अगर आप सोच रहे थे, कि फ्री में पेटीएम कैश कैसे मिलेगा, तो आप यहां पर गेम्स खेल कर मुफ्त में पेटीएम कैसे जीत सकते हैं और तगड़े कंपटीशन के बावजूद भी यदि आप गेम खेलने में बहुत ज्यादा मेहनत करेंगे।

तो आप Paytm First Games से भी एक बड़ा पैसे जीत सकते हैं और बहुत से लोग Paytm First Games में कई तरह के गेम खेल कर पैसे कमा रहे हैं जैसे कि Ludo, बास्केटबॉल, World of Worship, फुटबॉल क्रिकेट, Supra Cup, Teen Patti Gold, Daily Solitaire, आदि। 

Paytm First Games के Brand Ambassador खुद क्रिकेट के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर हैं, जिसकी वजह से लाखों लोग यहां पर गेम खेल रहे हैं। क्योंकि यह बहुत ही ज्यादा सेफ और Secure ऑनलाइन पैसे कमाने का तरीका है और Paytm First Games में आपके साथ कोई भी Fraud नहीं हो सकता है। 

इसलिए अगर आप सोच रहे थे, कि Paytm First Games Se Paise Kaise Kamaye, तो यहां पर आप गेम खेल कर बहुत ज्यादा पैसे जीत सकते हैं और आप Paytm First Games में लूडो खेल कर रोजाना 1 हजार रुपए कैश जीत सकते हैं। फिर आपको पता चल जाएगा कि फ्री में पेटीएम कैश कैसे कमाए।

Paytm First Games में Sumit जी ने Mega Contest में 25 लाख रुपए जीते हैं और भारत जी ने 21 लाख रुपए जीते हैं और ऐसे ही भवरलाल, वीरेश, जैसे कई लोगों ने Paytm First Games से एक बड़ा पैसे जीता है और जिससे हमें यह मालूम पड़ता है, कि Paytm First Games में आप सच में Games या Fantasy Sports खेलकर लाखों रुपए कमा सकते हैं!

BloggingCity.in

3. Paytm First Games को Refer करके पैसे कमाए

Refer करके कौन पैसे कमा सकता है? कोई भी!
Refer करके कमाने में कितना निवेश करना होगा? बिलकुल भी नहीं!
Refer करके कितने पैसे कमा सकते हैं? 2 हजार से 5 हजार रुपए!
Refer करके कमाने में कितना समय लगता है? 10 से 30 सेकंड!

Paytm First Games का रेफरल प्रोग्राम बहुत ही ज्यादा Strong है और यह बहुत ही बढ़िया पैसे कमाने वाली ऐप है, 

जहां पर आप दोस्तों को रेफर करके अच्छे पैसे कमा सकते हैं और कई लोग Paytm First Games पर केवल दूसरों को रेफर कर के ही एक बढ़िया पैसे कमा लेते हैं। 

क्योंकि जब बात यहां पर जब भी कोई आपकी Referral Link से Paytm First Games को डाउनलोड करता है, तो उसे 50 रुपए का बोनस कैसे मिलता है और आप 10 से 20 रुपए तक कमा सकते हैं। जिसका उपयोग आप कॉन्टेस्ट ज्वाइन करने में कर सकते हैं और फिर एक बड़ा पैसे Paytm First Games से कमा सकते हैं।

जरूरी जानकारी: Paytm First Games के रेफरल प्रोग्राम से आप बहुत ज्यादा पैसे नही कमा सकते, लेकिन रेफर करके कमाए गए पैसों से Contest Join कर सकते हैं और अगर आपने बढ़िया खेला तो आप लाखों रुपए कमा सकते हैं।

Paytm First Games का रेफरल प्रोग्राम बहुत ही ज्यादा बढ़िया है और यहां पर आपके साथ कोई भी फ्रॉड नहीं हो सकता है। जैसे ही आपका दोस्त Paytm First Games में कोई पैसे डिपाजिट करता है, तो आपको मुफ्त में बोनस मिलता है, जिसका उपयोग आप Tournament में गेम या Fantasy Sports खेलने के लिए कर सकते हैं।

Paytm First Games में रेफर करके कमाए गए पैसों का उपयोग करके लाखों रुपए कमा सकते हैं।

Paytm First Games में Quiz Games खेलकर पैसे कमाए
Paytm First Games में Quiz Games खेलकर पैसे कमाए

4. Paytm First Games में Quiz Games खेलकर पैसे कमाए

Paytm First Games में आप कई तरह के Quiz गेम्स खेल कर पैसे कमा सकते हैं। जैसे कि जैकपॉट, 11 हजार Questions, रामायण, 30 हजार Questions, बॉलीवुड Quiz, Sports Quiz, सिटी स्क्वेयर, महाभारत क्विज, आदि और यहां पर आप कई Categories के क्विज गेम खेलकर बहुत ज्यादा पैसे कमा सकते हैं।

Paytm First Games में आप अपनी मर्जी के हिसाब से कोई सा भी Quiz खेल सकते हैं और फिर पैसे जीत सकते हैं, लेकिन यहां पर आपको उस Quiz से जुड़ी हुई जानकारी होना बहुत ही ज्यादा जरूरी है। जैसे कि अगर आप सपोर्ट क्विज खेल रहे हैं, तो आपको सपोर्ट की जानकारी होना आवश्यक है। 

Paytm First Games में ऐसे ही आप कई तरह के Quiz गेम खेल कर पैसे कमा सकते हैं। इसलिए अगर आप सोच रहे थे, कि Paytm First Games से पैसे कैसे कमाए, तो यहां पर आप कई तरीके के Quiz गेम खेलकर पैसे जीत सकते हैं। फिर आपको अपने सवाल का जवाब मिल जाएगा कि फ्री में पेटीएम कैश कैसे मिलेगा।

Bonus Point: Paytm First Games के ब्रांड एंबेसडर God Of Cricket, सचिन तेंदुलकर हैं और यहां पर आपको 20 हजार रुपए तक का वेलकम बोनस मिल सकता है, जिसकी वजह से Paytm First Games के मिलियंस में डाउनलोड है और इसकी रेटिंग 4.1 है। यही वजह से कि लाखों लोग इस सवाल का जवाब ढूंढ रहे हैं, कि Paytm First Games Se Paise Kaise Kamaye.

5. Paytm First Games में Card Games खेलकर पैसे कमाए

Paytm First Games में आप कई तरीके के कार्ड गेम खेल कर पैसे कमा सकते हैं। जैसे कि Call Break, रमी, Teen Patti और पोकर और यह कार्ड गेम्स Paytm First Games से पैसे कमाने का एक बढ़िया तरीका है, यहां पर आप तीन पत्ती जैसे कार्ड गेम खेलकर बहुत ज्यादा पैसे कमा सकते हैं।

Paytm First Games में कार्ड गेम खेलने के लिए आपको रमी, पोकर, तीन पत्ती और कॉल ब्रेक जैसे गेम की जानकारी होना बहुत ही ज्यादा जरूरी है। रमी के गेम में दो से 6 प्लेयर होते हैं और Paytm First Games में आप भारत में कहीं पर भी बैठकर रमी खेल सकते हैं और पैसे कमा सकते हैं।

जबकि Poker एक Popular Card गेम है, जहां पर आप अपने Bet लगाकर और Bet बढ़ाकर पैसे कमा सकते हैं या फिर आप Fold भी कर सकते हैं। पोकर की गेम में आप सबसे अच्छे Cards लाकर पैसे कमा सकते हैं और Paytm First Games में आप बहुत से players के साथ में अपनी बैठ लगाते हैं।

जिसकी वजह से पेटीएम फर्स्ट गेम्स पर पोकर खेलना ज्यादा कठिन है, लेकिन अगर आप को करके एक माहिर खिलाड़ी हैं, तो आप पेटीएम फर्स्ट गेम्स से बहुत ज्यादा पैसे दे सकते हैं। जबकि कॉल ब्रेक के गेम में दो से 4 प्लेयर होते हैं और यहां पर 4 Rounds हो जाने के बाद विजेता घोषित किया जाता है। 

Paytm First Games में कॉल ब्रेक गेम के अंदर 52 कार्ड होते हैं और हर खिलाड़ी को 13 कार्ड दिए जाते हैं, जिनके हिसाब से राउंड्स खेले जाते हैं और चौथे राउंड के अंत में जिस प्लेयर के पास सबसे बढ़िया कार्ड रहते हैं और जिनके सबसे ज्यादा पॉइंट होते हैं, वह विजेता बन जाते हैं। 

Paytm First Games पर कॉल ब्रेक खेलकर आप महीने के 50 हजार से लेकर 1 लाख रुपए तक भी कमा सकते हैं। 

इसलिए अगर आप सोच रहे थे, कि पेटीएम फर्स्ट गेम्स से पैसे कैसे कमाए, तो यहां पर आप कार्ड गेम खेलकर एक बहुत ज्यादा पैसे जीत सकते हैं और रमी गेम को तो आप पेटीएम फर्स्ट गेम्स की Trending लिस्ट में जाकर भी खेल सकते हैं।

आशा करते हैं, कि अब आपको समझ में आ गया होगा कि Paytm First Games Se Paise Kaise Kamaye या फिर फ्री में पेटीएम कैश कैसे मिलेगा, क्योंकि हमने आपको Paytm First Games से पैसे कमाने के सबसे बढ़िया तरीकों के बारे में जानकारी दी है।

जिनसे आप लाखों रुपए कमा सकते हैं और पेटीएम फर्स्ट गेम्स में Fantasy Sports के अंदर Mega Contest खेलकर कई लोगों ने 25 लाख रुपए तक कमाए हैं। लेकिन Paytm First Games क्या है और Paytm First Games डाउनलोड कैसे करें।

Paytm First Games Kya Hai?
Paytm First Games Kya Hai?

Paytm First Games Kya Hai? | Paytm First Games क्या है?

Paytm First Games Kya Hai का सवाल अगर आपके भी मन में आ रहा है, तो हम आपको बताना चाहते हैं, कि Paytm First Games एक ऑनलाइन गेमिंग प्लेटफॉर्म है, जहां पर आप मोबाइल गेम खेलकर असली पेटीएम कैश कमा सकते हैं।

Paytm First Games, dream11, WinZo और MPL की ही तरह एक फेंटेसी गेम फेंटेसी स्पोर्ट्स प्लेटफार्म है। जहां पर आप कई तरीके के गेम खेल कर पैसे कमा सकते हैं और मनोरंजन के साथ में एक बढ़िया इनकम बना सकते हैं। 

Paytm First Games में आप लूडो, फेंटेसी स्पोर्ट्स, पजल, क्विज, तीन पत्ती, पोकर, जैसे कई गेम्स खेलकर बहुत ज्यादा पैसे कमा सकते हैं। 

Paytm First Games में कमाए गए पैसों को आप सीधे अपने पेटीएम अकाउंट या फिर बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं और Paytm First Games, पेटीएम कंपनी ने ही लॉन्च किया है। जो कि एक बिल पेमेंट और रिचार्ज करने वाली कंपनी है। 

Paytm First Games एक बहुत ही बढ़िया Fantasy Sports और Online Games खेलने वाला Platform है, जहां पर आप रोजाना 5 Crore रुपए तक जीत सकते हैं!

BloggingCity.in

लेकिन Paytm First Games डाउनलोड कैसे करें या फिर पेटीएम फर्स्ट गेम्स डाउनलोड करने का तरीका क्या है।

Paytm First Games Download Kaise Kare? | पेटीएम फर्स्ट गेम्स डाउनलोड कैसे करें?

Paytm First Games को डाउनलोड करने का तरीका बहुत ही ज्यादा सरल है और यह ऐप अब गूगल प्ले स्टोर पर मौजूद नहीं है, लेकिन आप firstgames.in की वेबसाइट से Paytm First Games को बहुत ही सरलता से डाउनलोड कर सकते हैं और यहां पर आप क्रिकेट और रमी में अपनी Skills दिखाकर रोजाना 10 crore रुपए तक कमा सकते हैं। 

Paytm First Games के ब्रांड एंबेसडर खुद सचिन तेंदुलकर हैं, जिसकी वजह से यह बहुत ही ज्यादा सेफ और सिक्योर गेम खेल कर पैसे कमाने का तरीका है और यहां पर आप रोजाना पैसे जीत सकते हैं। Paytm First Games को डाउनलोड करने के लिए आपको इन स्टेप्स को फॉलो करना होगा।

  • सबसे पहले तो आपको First Games By Paytm की वेबसाइट पर जाकर सबसे नीचे डाउनलोड ऐप पर क्लिक करना होगा।
  • फिर आपको ‘Ok’ के बटन पर क्लिक करना होगा और डाउनलोड फिनिश होने का इंतजार करना होगा।
  • जैसे ही डाउनलोड पूरी हो जाएगी, तो आपको पेटीएम फर्स्ट गेम्स को इंस्टॉल करना होगा और एक नया अकाउंट बनाना होगा।

लेकिन Paytm First Games पर अकाउंट कैसे बनाएं या पेटीएम फर्स्ट गेम्स पर अकाउंट बनाने का तरीका क्या है।

Paytm First Games पर अकाउंट कैसे बनाएं? | पेटीएम फर्स्ट गेम्स में अकाउंट कैसे बनाए?

Paytm First Games में अकाउंट बनाने के लिए सबसे पहले तो आपको पेटीएम फर्स्ट गेम्स के ऐप को खोलना होगा और फिर आपको नीचे बताएगा स्टेप्स को फॉलो करना होगा।

  • Paytm First Games को खोलने के बाद आपको साइन अप के बटन पर क्लिक करना होगा या फिर आप अपने पेटीएम अकाउंट से भी साइन अप कर सकते हैं।
  • यदि आपके पास कोई रेफर कोड है, तो आप उसे डालकर 10 रुपए बोनस के तौर पर कमा सकते हैं।
  • उसके बाद आपको अपना मोबाइल नंबर डालना होगा और फिर आपके मोबाइल नंबर पर एक OTP आएगा, जिससे डालने के बाद आपका अकाउंट Paytm First Games पर वेरीफाई हो जाएगा।
  • फिर आपके सामने एक छोटा सा फॉर्म खुलेगा, जिसमें आपको अपनी प्रोफाइल पिक, नाम, E-mail ID और स्टेट डालना होगा।
  • यह जानकारी भरने के बाद आपको ‘I am over 18’ के बटन पर क्लिक करना होगा और फिर फिनिश की ऑप्शन पर क्लिक करना होगा। 

Paytm First Games में आपको एक बात पर ध्यान देना होगा कि Paytm First Games केवल 18 साल से ज्यादा की Age के लोगों के लिए है और यदि आपकी आयु 18 साल से कम है, तो आपको Paytm First Games पर गेम्स नहीं खेलना चाहिए। लेकिन Paytm First Games में गेम खेलने का तरीका क्या है या पेटीएम फर्स्ट गेम्स में गेम्स कैसे खेलें। 

Paytm First Games में गेम कैसे खेलें?

Paytm First Games में जब गेम खेलने की बात आती है, तो सबसे पहले आपको Continue में जाने के बाद रमी गेम दिखेगा, जिसमें कई कॉन्टेस्ट चलते रहते हैं और यहां पर आपको कुछ फ्री गेम भी मिलेंगे, लेकिन ज्यादातर गेम्स पैसे वाले होते हैं। जिन्हें खेलने के लिए आपको पैसे लगाने पड़ते हैं और यहां पर कई तरह के टूर्नामेंट चलते हैं।

जिन्हें ज्वाइन करने के लिए आपको एक छोटी सी एंट्री फीस देनी पड़ती है और फिर आप उन टूर्नामेंट में गेम खेल कर पेटीएम फर्स्ट गेम्स से लाखों रुपए कमा सकते हैं, वहीं पर आपको More का ऑप्शन दिखेगा, जिस पर क्लिक करने के बाद ही आप Call Break, Fantasy Sports जैसे कई गेम खेल सकते हैं।

Paytm First Games की इस कैटेगरी में भी ज्यादातर गेम्स पेड़ होते हैं, लेकिन अगर आप गेम्स खेलने में माहिर हैं और कार्ड या फिर फेंटेसी स्पोर्ट्स के एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं, तो आप Paytm First Games में एक बड़ा पैसे जीत सकते हैं। लेकिन Paytm First Games के फायदे क्या हैं या पेटीएम फर्स्ट गेम्स में क्या फायदे हैं।

Paytm First Games Ke Fayde Kya Hain?
Paytm First Games Ke Fayde Kya Hain?

Paytm First Games Ke Fayde Kya Hain? | Paytm First Games के फायदे क्या हैं? 

Paytm First Games के कई फायदे हैं और इसका सबसे बड़ा फायदा तो यही है, कि इस के ब्रांड एंबेसडर खुद सचिन तेंदुलकर हैं, जिसकी वजह से लाखों लोग Paytm First Games को डाउनलोड कर रहे हैं और बहुत से लोग इस सवाल का जवाब पूछ रहे हैं, कि Paytm First Games क्या है। 

Paytm First Games डाउनलोड कैसे करें और यही सबसे बड़ी वजह है, कि कई लोग यह सोच रहे हैं, कि Paytm First Games से पैसे कैसे कमाए, क्योंकि सचिन तेंदुलकर की एक बहुत ही ज्यादा बड़ी Following है और यही Paytm First Games का सबसे बड़ा फायदा है, लेकिन इसके कई और भी फायदे हैं। जैसे कि:

1. Paytm First Games पर Multiple Games मौजूद हैं 

Paytm First Games के फायदों की जब बात आती है, तो यहां पर सबसे बड़ा फायदा यही है, कि Paytm First Games पर लूडो, रेसिंग, स्नेक वॉर, ब्लॉक पजल, पोकर, रमी, जैसे कई गेम्स हैं, जिन्हें खेलकर आप लाखों रुपए कमा सकते हैं और यहां पर आप अपने पसंदीदा गेम खेलकर एक बढ़िया इनकम बना सकते हैं। 

Paytm First Games पर आप आप जिस भी गेम में सबसे ज्यादा माहिर है, आप वही गेम खेल कर पैसे कमा सकते हैं। क्योंकि यहां पर 35 से भी ज्यादा गेम्स मौजूद हैं और यही Paytm First Games के सबसे बड़े फायदों में से एक फायदा है, जिसका उपयोग करके आप बहुत ज्यादा पैसे कमा सकते हैं।

2. Paytm First Games में Free Contest मिलते हैं 

Paytm First Games का दूसरा सबसे बड़ा फायदा यह है, कि यहां पर आपको दूसरे Fantasy Sports Platforms के मुकाबले ज्यादा फ्री कांटेक्ट मिलते हैं और फेंटेसी स्पोर्ट्स तो आजकल आप हर किसी मोबाइल ऐप पर खेल सकते हैं। लेकिन बहुत ही कम मोबाइल एप आपको फ्री कॉन्टेस्ट देते हैं।

Paytm First Games खेलने वाले लोगों के लिए यह एक दिक्कत नहीं है, क्योंकि यहां पर आपको कई गेम्स और फेंटेसी स्पोर्ट्स में भी फ्री Contests की सुविधा मिल जाती है, जिसका उपयोग करके आप फ्री में गेम्स और Sports में टीम बना सकते हैं और पैसे जीत सकते हैं।

3. Paytm First Games में आप ज्यादा Prizes जीत सकते हैं 

Paytm First Games में आप फ्री कॉन्टेस्ट के अलावा आप भी Prizes जीत सकते हैं और यहां पर आपको Flight Ticket, मूवी टिकट, आदि चीजें मिल सकती है और यह एटीएम द्वारा बनाया गया है। जिसकी वजह से आप यहां पर पेटीएम के भी कई Rewards और Prizes जीत सकते हैं। 

जैसे कि पेटीएम कैश और कई तरीके के डिस्काउंट और कूपन कोड का उपयोग करके आप पैसे कमाने के साथ में चीजें खरीदते समय पैसे बचा भी सकते हैं। 

4. Paytm First Games का Referral Program बहुत Strong है 

Paytm First Games एक बहुत ही बढ़िया फ्री में पेटीएम कैश कमाने वाला प्लेटफार्म है, जहां पर आप लोगों को रेफर करके एक बढ़िया इनकम कमा सकते हैं और Paytm First Games की लिंक आप किसी भी सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर शेयर सकते हैं। 

Paytm First Games में आप 30 लोगों को रेफरल लिंक शेयर करके लगभग 100 से 200 रुपए तक कमा सकते हैं। मतलब कि आप बिना कोई काम करें Paytm First Games से महीने के 3 हजार से लेकर 4 हजार रुपए तक कमा सकते हैं।

5. Paytm First Games बहुत ही ज्यादा Secure App है

Paytm First Games को पेटीएम ने खुद Handcraft किया है और यहां पर आपका पैसा बहुत ही ज्यादा सिक्योर रहता है। Paytm First Games में आप एक 10 हजार से लेकर 1 लाख रुपए सीधे अपने बैंक खाते में निकाल सकते हैं और यह पैसा पेटीएम द्वारा सिक्योर्ड रहता है। जिसकी वजह से यह एक बहुत ही ज्यादा से और Secure रियल मनी Earning प्लेटफार्म है। 

Paytm First Games के इन्ही फायदों की वजह से लाखों लोग इस बढ़िया ऐप का उपयोग कर रहे हैं और Paytm First Games पर कई बढ़िया गेम्स और Contests खेलकर बहुत ज्यादा पैसे कमा रहे हैं। लेकिन Paytm First Games से पैसे कैसे निकालें या फिर पेटीएम फर्स्ट गेम्स से पैसे कैसे ट्रांसफर करें।

पेटीएम फर्स्ट गेम्स से पैसे कैसे निकाले?
पेटीएम फर्स्ट गेम्स से पैसे कैसे निकाले?

पेटीएम फर्स्ट गेम्स से पैसे कैसे निकाले? | Paytm First Games से पैसे कैसे Transfer करें?

Paytm First Games से जब पैसे निकालने की बात आती है, तो यहां पर Instant Withdrawal की सुविधा मौजूद है, यानी कि यहां पर आप हाल की हाल पैसा सीधे अपने पेटीएम अकाउंट यूपीआई या बैंक अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं और Paytm First Games 100% लीगल और सेफ है। 

जिसे खुद पेटीएम ने बनाया है, जिसकी वजह से यहां का पेमेंट का ट्रांसफर बहुत ही ज्यादा Smooth और Secure है। पेटीएम फर्स्ट गेम्स में आप कई तरीकों से पैसे निकाल सकते हैं। जैसे कि पेटीएम वॉलेट, UPI या फिर बैंक ट्रांसफर।

Paytm First Games में आपका पैसा सीधे निकाले गए तरीके में बैंक अकाउंट या पेटीएम वॉलेट में हाल की हाल आ जाता है, इसलिए अगर आप सोच रहे थे, कि Paytm First Games से पैसे कैसे निकाले, तो अब आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है। 

क्योंकि यहां से पैसे आप चंद सेकंडों के अंदर सीधे अपने पेटीएम वॉलेट, यूपीआई आईडी या फिर बैंक अकाउंट में निकाल सकते हैं। लेकिन Paytm First Games में पैसे कैसा डालें। 

Paytm First Games में पैसे डिपाजिट कैसे करें? | Paytm First Games में Deposit कैसे करें?

Paytm First Games में यदि आप फ्री गेम्स खेल कर और दोस्तों को रेफर करके कमाई गई इनकम को खत्म कर लेते हैं और फिर Paytm First Games में पैसे ऐड करना चाहते हैं, तो यहां पर आप बहुत ही आसानी से पेटीएम वॉलेट से पैसे अपने अकाउंट में डाल सकते हैं और यह काम करने के लिए आपको कोई भी बैंक अकाउंट डालने की जरूरत नहीं है।

यहां पर आप पैसे सीधे अपने बैंक अकाउंट या यूपीआई आईडी से भी पेटीएम फर्स्ट गेम्स अकाउंट में ट्रांसफर कर सकते हैं। लेकिन यह काम आपको तभी करना चाहिए, जब आपको अपने ऊपर पूरा भरोसा हो, क्योंकि यहां पर Risk भी बहुत ज्यादा बड़ा होता है।

  • Paytm First Games में पैसे Add करने के लिए आपको पहले Right Side में Deposit Account पर क्लिक करना होगा।
  • फिर आपको Add Money पर क्लिक करने के बाद अपना पैसे डालना होगा, जैसे कि 10, 20, 50, 500, आदि। 
  • अगर आपके पास कोई Promo Code है, तो आप उसे डालकर Cashback जीत सकते हैं।
  • फिर आपको Proceed To Add के बटन पर क्लिक करना होगा, जिसके बाद आपको अपनी Payment Details डालनी होंगी और पैसे सीधे आपके Paytm First Games अकाउंट में आ जाएंगे।

Paytm First Games में इन स्टेप्स को फॉलो करके आप पैसे अपने अकाउंट में Deposit कर सकते हैं। लेकिन आपको Paytm First Games Se Paise Kaise Kamaye का हमारा यह लेख कैसा लगा और आप किन तरीकों से Paytm First Games Se Paise कमाएंगे, हमें कमेंट बॉक्स में अपने विचार जरूर बताएं।

FAQs about Paytm First Games Se Paise Kaise Kamaye

Paytm First Games Kya Hai? | Paytm First Games क्या है?

Paytm First Games एक Fantasy Sports और ऑनलाइन गेमिंग प्लेटफॉर्म है, जहां पर आप क्रिकेट, फुटबॉल, Kabaddi और बास्केटबॉल की टीम बनाकर कैसे बना सकते हैं और यहां पर आप 35 से भी ज्यादा गेम्स खेल कर लाखों रुपए कमा सकते हैं। जैसे कि लूडो, पोकर, Rummy, Teen Patti, chess, आदि।

इसलिए यदि आप सोच रहे थे, कि फ्री में पेटीएम कैश कैसे मिलेगा, तो पेटीएम फर्स्ट गेम्स की मदद से आप गेम खेलकर और फेंटेसी स्पोर्ट्स खेलकर फ्री में पेटीएम कैश कमा सकते हैं।

Paytm First Games Se Paise Kaise Kamaye? | Paytm First Games से पैसे कैसे कमाए?

पेटीएम फर्स्ट गेम्स में आप कई तरीकों से पैसे कमा सकते हैं। जैसे कि फेंटेसी स्पोर्ट्स खेलकर, गेम्स खेल कर, रेफर करके, आदि और यहां पर आप फ्री कॉन्टेस्ट में भाग लेकर भी बहुत ज्यादा पैसे कमा सकते हैं।

Paytm First Games किस देश की Application है?

पेटीएम फर्स्ट गेम्स एक भारतीय फैंटेसी स्पोर्ट्स और गेमिंग प्लेटफॉर्म है, जिसके CEO सुधांसु गुलता हैं।

एक दिन में Paytm First Games से कितने पैसे निकाल सकते हैं?

Paytm First Games से आप एक दिन में 10 हजार से लेकर 1 लाख रुपए तक निकाल सकते हैं।  

क्या Paytm First Games फेक है? | क्या Paytm First Games Safe है?

Paytm First Games को खुद पेटीएम ने Handcraft किया है और यह बहुत ही ज्यादा भरोसेमंद और सेफ रियल मनी कमाने वाला फेंटेसी स्पोर्ट्स प्लेटफॉर्म है, जहां पर आप मेगा कॉन्टेस्ट में 5 करोड रुपए तक जी सकते हैं। यहां आप रोजाना 10 हजार से लेकर 1 लाख रुपए सीधे अपने बैंक अकाउंट, यूपीआई या पेटीएम वॉलेट में निकाल सकते हैं और यह एकदम Real और Safe Fantasy Sports Platform है।

Paytm First Points Kya Hai?

Paytm First Games में आपको Cashback Offer के तहत Points मिलते हैं, जिनसे आप रिचार्ज, बिल पेमेंट, आदि चीजें कर सकते हैं और कई इनाम भी जीत सकते हैं।

फ्री पेटीएम कैश कैसे मिलेगा?

Paytm First Games पर Fantasy Sports और Online Games में Free Contest खेलकर आप फ्री पेटीएम कैश जीत सकते हैं।

पेटीएम अर्निंग कैसे करें?

Paytm First Games की मदद से आप Fantasy Sports, Online Games और Referral Program से पैसे कमा सकते हैं।

पेटीएम से कितना पैसा ट्रांसफर कर सकते हैं? | पेटीएम से कितना पैसा भेज सकते हैं?

Paytm पर Beneficiary से जुड़ने के बाद 10 हजार रुपए से लेकर आप 1 लाख रुपए तक हर दिन भेज सकते हैं, जबकि बिना Beneficiary आपकी पैसे भेजने की लिमिट केवल 10 हजार रुपए होती है।

पेटीएम हेल्पलाइन नंबर क्या है?

Paytm का टोल फ्री नंबर 18001201740 है या फिर हेल्पलाइन नंबर 022-45414740 पर भी बात कर सकते हैं।

निष्कर्ष about Paytm First Games Se Paise Kaise Kamaye

दोस्तों हमारे ब्लॉग के आज के इस लेख में हमने आपको बताया कि Paytm First Games Se Paise Kaise Kamaye या फिर पेटीएम फर्स्ट गेम्स से पैसे कैसे कमाए और आप ऊपर बताए गए पांच तरीकों से पेटीएम फर्स्ट गेम्स से लाखों रुपए कमा सकते हैं।

जबकि Mega Contest में तो आप 5 Crore तक का इनाम जीत सकते हैं और अगर आपको Paytm First Games से पैसे कमाने के विषय से जुड़ी थोड़ी सी भी जानकारी मिली हो, तो इस लेख को अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें। ताकि उन्हें भी पेटीएम फर्स्ट गेम्स से पैसे कमाने के topic से जुड़ी जानकारी मिल सके।

हमारे ब्लॉग के इस लेख को अंत तक पढ़ने के लिए धन्यवाद!

यह भी पढ़ें…

यह पोस्ट आपके लिए कितना उपयोगी है?

निचे स्टार⭐ पर क्लिक कर के अपना रेटिंग दे!

इस पोस्ट की औसत रेटिंग है: 5 / 5. अभी तक कितना लोग वोट किये है: 1640

अभी तक कोई वोट नहीं! सबसे पहले आप वोट कीजिये!

जैसा की आपको यह पोस्ट उपयोगी लगा...

सोशल मीडिया पर, हमारे दोस्त बनिए!

हमें बेहद खेद है की आपको यह पोस्ट पसंद नहीं आया!

इस पोस्ट को और भी बढ़िया बनाने में हमारी सहायता कीजिये!

हमें बताईये, हम इसे कैसे और बढ़िया बनाये!

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *